ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर नगरपालिका को उज्जैन रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड स्थानांतरित करने का विरोध

आगर मालवा-
आगर नगरपालिका कार्यालय का नवीन भवन निर्मित कर उसे उज्जैन रोड स्थित ट्रेन्चिंग ग्राउंड स्थानांतरित करने को लेकर नगर में चर्चाओं का दौर जारी है ।
इसी बीच सामाजिक संस्थान साई परिवार ने आज कलेक्टर एवं नगरपालिका आगर प्रशासक के नाम एक आवेदन देते हुए बताया कि उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से यह सूचना प्राप्त हुई है कि आगर नगरपालिका कार्यालय को उज्जैन रोड स्थित ट्रेन्चिंग ग्राउंड स्थानांतरित करने का प्रयास स्थानीय नगरीय प्रशासन द्वारा किए जा रहे है ।
इस पर साई परिवार ने उक्त निर्णय का विरोध करते हुए कहा है कि यदि इस प्रकार का निर्णय स्थानीय प्रशासन द्वारा लिया जाकर नगरपालिका को शहर से काफी दूर स्थानांतरित किया जाता है तो यह नगर की आम जनता एवं विशेषकर गरीब लोगों के लिए काफी अहितकारी होगा साथ ही यदि नगरपालिका का स्थान परिवर्तन करना अति आवश्यक ही हो तो उसे छावनी स्थित पुराने कलेक्टर कार्यालय ले जाने की सलाह साई परिवार द्वारा अपने आवेदन में दी गई है ।
वहीं जब नगरपालिका के जिम्मेदारों से इस बारे में चर्चा की गई तो उनका कहना है कि उपरोक्त परिवर्तन को लेकर विचार – विमर्श जरूर हुआ है पर अभी तक कोई अंतिम निर्णय नही लिया गया है ।
हालांकि आगर पॉलिटेक्निक कालेज सामने आने से अब उज्जैन रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड को परिवर्तित स्थल पर ले जाने की कवायद जरूर चल रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!