ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

प्रदेश में जगह जगह से आ रही आसमान से कुछ चमकीले ऑब्जेक्ट गिरने की सूचना से मची खलबलि । गिरीश न्यूज़ के पास भी आए कुछ वीडियो ।

आगर मालवा-
प्रदेश में पिछले 3-4 घंटो से मिल रही एक सूचना ने बड़ी हलचल मचा रखी है । कई लोग है जो यह बता रहे है कि आसमान से कोई चमकिला ऑब्जेक्ट ऊपर से नीचे की तरफ गिर रहा है और वह गिरते-गिरते कहीं-कहीं 2 भागो में तो कहीं-कहीं 3-4 भागो में टूट गया । प्रत्यक्षदर्शीयो ने यह भी बताया कि जो भी ऑब्जेक्ट गिरा है वह उल्कापिंड से तो अलग ही दिख रहा था और जो काफी नीचे तक जमीन पर गिरते दिखाई दिया है । मध्यप्रदेश में खंडवा, बुरहानपुर, खरगोन, महू, झाबुआ आदि जगह से इस प्रकार के घटनक्रम की सूचना मिली है वहीं यदि बात आगर मालवा जिला मुख्यालय की ही कि जाए तो यहां भी 2 जगह ग्राम ढोठी के बडले और ग्राम कानड़ की तरफ इस प्रकार के ऑब्जेक्ट के गिरते हुए देखे जाने की सूचना कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने गिरीश न्यूज़ एवं अन्य को दी जिस पर हमने और हमारे साथ कुछ अन्य पत्रकार एवं पुलिस के जवान ने बताई गई जगह पर उस ऑब्जेक्ट को खोजने का प्रयास किया पर हमें बताए गए घटना स्थल पर किसी प्रकार का कोई ऑब्जेक्ट अथवा उसका अवशेष नही मिला पर इस खोजबीन के दौरान ही जब हमारे द्वारा कुछ अधिकारियो से चर्चा की गई तब हमें बताया गया कि प्रदेश में कई स्थानों से इस प्रकार से ऑब्जेक्ट गिरते हुए दिखाई देने की सूचना मिल रही है पर अभी तक कही भी जमीन पर इसकी पुष्टि नही हो पाई है ।
यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की घटना ने लोगों के बीच अचरज पैदा किया है । कुछ महीनों पहले भी इसी तरह का घटनाक्रम हिमाचल प्रदेश में भी लोगों ने देखा था तो वही साल 2019 में पंजाब के आसमान में भी इससे मिलती-जुलती आकृतियो ने कुतूहल पैदा किया था अब एक बार फिर इन दृश्यों ने लोगों के बीच अचरज पैदा कर दिया है ।
इस पूरे खोजी अभियान के दौरान ही कुछ वीडियो भी हमारे व्हाट्सअप नंबर पर आए है जिसे इन्ही घटनाक्रमों का बताया जा रहा है जो हम नीचे लिंक में दे रहे है पर गिरीश न्यूज़ इन वीडियो की किसी भी तरह से पुष्टि नही कर रहा है और यह पूरा समाचार जो घटनाक्रम हमारे सामने आया है सिर्फ उस पर आधारित है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!