ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

टक्कर के बाद कारो में लगी भीषण आग । 4 जिंदा जले तो 3 हुए गंभीर घायल ।

आगर मालवा-
बुधवार को राजस्थान के रायपुर थाना क्षेत्र के सवास से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है । जहां दो कारो के बीच हुई आमने सामने की भीषण टक्कर के बाद एक कार पलट गई और फिर दोनों कारो में भयानक आग लग गई। जिसके चलते कार में सवार ४ लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई वहीं एक गंभीर घायल को पहले झालावाड़ और फिर कोटा रैफर किया गया हैं । यह हादसा इतना भीषण था कि एक कार जो पलट गई थी उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने तक का मौक नहीं मिला और देखते ही देखते वह आग की तेज लपटों में आ गए। दुर्घटना में शव इस तरह जल गए थे कि उनकी पहचान करना ही काफी मुश्किल हो रहा था वहीं दोनों कारे भी पूरी तरह जल गई थी ।
हालांकि बाद में शवों की पहचान हुई जिसमें 2 आगर मालवा जिले के डोंगरगांव से, 1 जिला राजगढ़ से एवं 1 जिला झालावाड़ से है ।
मृतको की पहचान
1.भूपेंद्र सिंह पिता मांगू सिंह उम्र 25 साल निवासी भंगपुरा rajghad मध्य प्रदेश
2. भानु सिंह राजपूत पिता विजय सिंह राजपूत निवासी पाचाखेडी जिला झालावाड़ राजस्थान
3. हरिओम सिंह पिता नारायण सिंह उम्र 25 साल जाती राजपूत निवासी डोंगरगांव
4= प्रखर व्यास उम्र 21 साल निवासी डोंगरगांव के रूप में हुई है ।
इन चारो के शव रायपुर अस्पताल में है तो वहीं डोंगरगांव निवासी देशराज सिंह को पहले झालावाड़ और फिर वहां से कोटा रेफर किया गया है ।
वहीं दूसरी कार में सवार ग्राम माथनिया के बताए जा रहे हैं जो समय रहते कार से बाहर निकलने में सफल रहे जिसके चलते उनकी जान बच गई और जो फिलहाल झालावाड़ अस्पताल में भर्ती है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!