ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आम आदमी पार्टी ने दिया बढ़ती महंगाई के खिलाफ ज्ञापन, किसानों के लंबित मुआवजे की भी की मांग

आगर मालवा- देश में पेट्रोल डिजल व रसोई गैस कि किमतो में लगातार हो रही मुल्यवृद्वि के खिलाफ केंद्र सरकार को घेरते हुए आगर मालवा जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी ने नारेबाजी करते हुए रैली निकाली और कलेक्टर कार्यालय में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए बताया कि बढ़ती हुई इस महंगाई से देश के आम आदमी कि कमर टुट चुकी है जिसके कारण देश के आम नागरिको के जीवन निर्वहन में बडी कठीनाई महसूस हो रही है इसलिये बढते हुवे दामो पर तुरंत अंकुश लगाया जाये एवं देशवासियों को राहत प्रदान की जायें एवं इसके साथ ही दुसरे बिन्दु पर ध्यान आकर्षित कते हुए ज्ञापन में बताया कि क्षेत्र के किसानो के मुआवजे की दुसरी किश्त जो करिब 1 वर्ष से लम्बित है जो आज तक किसानो को नहीं दी गई हे जो कि किसानो के खाते मे तुरन्त ट्रांसफर कि जावे।
अगर 15 दिवस में उक्त मांगो को हल नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी आगर मालवा केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। ज्ञापन में आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक बाबूलाल मालवीय, रामलाल ढाबला, संजय मालवीय, राधेश्याम सोलंकी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!