ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

कांग्रेस ने दिया महंगाई के खिलाफ धरना साथ ही किसानों की रुकी बीमा, मुआवजा राशि की मांग करते हुए राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

आगर मालवा-
बढ़ती महंगाई के लिए देश और प्रदेश की भाजपा सरकार के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी आगर द्वारा धरना प्रदर्शन कर सरकार से महंगाई पर तुरन्त नियंत्रण करने पेट्रोल डिजल के भाव व टेक्स कम कर आमजन को राहत देने एवं जिले में बिजली कि व्यवस्था में सुधार किया जाने की मांग के साथ छावनी नाका नगरपालिका काम्प्लेक्स में विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और राष्ट्रपति के नाम दिए ज्ञापन में उपरोक्त आरोप लगाते हुए मांगे ना माने जाने पर धरना, विरोध प्रदर्शन के साथ ही जेल भारो आंदोलन की भी चेतावनी दी है ।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबुलाल यादव ने भा.जा.पा. नीत सरकारो को इस महंगाई के लिए जिम्मेदार बताते हुए बताया कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है क्योकि सरकारे हर समय चुनाव मोड पर रहती है और देश को महंगाई, बेरोजगारी के चरम पर ले जाकर छोड दिया । देश में इस समय खाने पीने की वस्तुओं के साथ साथ पेट्रोल डिजल के दामो मे भी बेहताशा वृद्धी दिन प्रतिदिन होती जा रही है जिसके कारण देश का हर नागरिक, किसान,मजदुर और आम जनता परेशान है।
एक तरफ बढ़ती महंगाई पर सरकार का कोई नियंत्रण नही है दुसरी और आमजन और युवा बेरोजगारी से परेशान है कोविड के कारण प्रभावित हुए व्यापार व्यवसाय को सरकार द्वारा कोई राहत नहीं दी गई है जब कि अपने उद्योगपति मित्रो के कर्जो को माफ किया जा रहा है । सरकार मे बेठे लोग आम जनता के हितो की बजाए अपने उद्योगपति मित्रो के खजाने भरने में लगे हुए है जिसके कारण छोटे छोटे दुकानदार व्यापारी व आमजन परेशान है और कर्ज के बोझ तले दब रहे है कोविड काल मे छोटे दुकानदार एवं व्यापारियों का व्यापार चोपट हो गया है उनको सरकार द्वारा कोई राहत नहीं दी गई है।
इसी प्रकार प्रदेश की सरकार द्वारा भी मनमाने तरीके से बदले की भावना से सरकार चलाई जा रही है प्रदेश मे भी रोजगार खत्म हो रहे है महंगाई पर भी कोई नियंत्रण नही है आमजन व ग्रामीण जनता बिजली कटोती से परेशान हो रही है किसानो को फसलो के सही दाम नही मिल रहे है जिससे किसान परेशान है।
यह कि आगर जिले के ग्रामिण क्षेत्र के गांवो की पूरी बिजली सप्लाई बंद की जाकर भारी मात्रा में कटोत्री की जा रही है जिससे पशुओं को पानी पिलाने मे भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।
यह कि आगर जिले के किसानों को बीमा की राशि का एवं पिछले साल का मुआवजा भी नही दिया गया अतः शीघ्र उक्त राशि दिलाई जाए । इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबुलाल यादव, आगर विधायक विपिन वानखेडे, कांग्रेस प्रदेश सचिव गुड्डू लाला एवं अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!