ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

कलेक्टर और एसपी भी निकले आंगनवाड़ी उन्नयन अभियान में । जनता से खुले मन से सहयोग करने का किया आव्हान

आगर मालवा
अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने हाथ ठेला लेकर आंगनवाड़ियों के लिए जनसहयोग से की सामग्री एकत्रित ।
किसी ने खिलौने तो, किसी ने पुस्तके देकर आंगनवाड़ी के उन्नयन में किया सहयोग
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को प्रदेश की आंगनवाड़ियों के उन्नयन हेतु जन सहयोग से सामग्री एकत्रीकरण हेतु अभियान का शुभारंभ किया गया। मुख्यमंत्री द्वारा हाथ ठेला लेकर आंगनबाड़ियों के लिए खिलौने, पुस्तकें एवं अन्य जरूरी सामग्री एकत्रित कर अधिक से अधिक जन सहयोग जुटाने हेतु प्रदेश की जनता का आह्वान किया।
इसी कड़ी में आगर मालवा जिला मुख्यालय पर अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने जन सहयोग से आंगनवाड़ी उन्नयन हेतु अभियान चलाकर सामग्री एकत्रित की।
कलेक्टर अवधेश शर्मा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर सहित जनप्रतिनिधियों द्वारा कंपनी गार्डन छावनी से हाथ ठेला लेकर नगर में भ्रमण कर जरूरी सामग्री एकत्रित की गई। नगर भ्रमण के दौरान जगह-जगह सहयोगकर्ताओं द्वारा आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौने, पुस्तके एवं अन्य जरूरी सामग्री प्रदाय की गई। कंपनी गार्डन छावनी से सामग्री एकत्र हेतु शुरू किए गए अभियान के प्रारंभ से ही सहयोगकर्ता द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए आंगनबाड़ियों के उन्नयन हेतु सहयोग किया गया।
कलेक्टर अवधेश शर्मा द्वारा जिले के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एवं गणमान्य नागरिकों से अपील की है कि आंगनवाड़ी केंद्रों पर आने वाले बच्चों का सर्वांगीण विकास हो के लिए जरूरी सामग्री भेंटकर जन सहयोग से आंगनबाड़ियों के उन्नयन में सहभागी बने। कलेक्टर सामग्री एकत्रिकरण अभियान में अभूतपूर्व योगदान देने पर शहरवासियों का आभार भी माना। वहीं एसपी राकेश कुमार सगर ने भी इसे
इस अवसर पर जनप्रतिनिधि ओममालवीय, संगीता देसाई, मनीष सोलंकी, सुधीर भाई जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं सीईओ जिला पंचायत डीएस रणदा, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास भारती अवस्या, उप संचालक पशुपालन एसव्ही कोसरवाल, कार्यपालन यंत्री पीएचई मनोज भास्कर व महिला बाल विकास विभाग का अमला मौजूद रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!