ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बीच कांग्रेस में उठे बगावत के सुर । कई पधारिकरियो ने सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस छोड़ने की घोषणा की तो कुछ ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में ठोकी ताल । कांग्रेस ने भी अभी तक जिला पंचायत के 10 वार्डो में से 9 वार्डो में घोषित किए अपने अधिकृत प्रतयाशी

आगर मालवा
त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में कांग्रेस द्वारा अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा के बीच जिला कांग्रेस में बगावत के सुर भी सामने आने लगे है ।
कांग्रेस ने अभी जिला पंचायत के कुल 10 वार्डो में से 9 वार्डो में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है और मात्र 1 वार्ड- 3 ही बाकी है इस बीच कुछ स्थानीय दिग्गज कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया में असंतोष व्यक्त करते हुए कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की है ।
अभी तक जो नाम सामने आए है उनमें सबसे प्रमुख नाम कांग्रेस के आगर से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे राजकुमार गोरे का भी है जिन्होंने अभी फेसबुक के माध्यम से कांग्रेस के सभी दायित्वो के साथ प्राथमिक सदस्यता से भी स्तीफा देने की बात अपनी पोस्ट में कही है और इसी के साथ उनके द्वारा जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक-7 से निर्दलीय ताल ठोकने की बात हमसे कही है ।
इसी प्रकार सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से स्तीफा देने वालो में युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष इरफान अंसारी, व्यपारी प्रकोष्ठ के ब्लाक अध्यक्ष नीलेश जेन सुवासरा, जीवनसिंह जमुनिया किसान कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष, इरशाद खान पूर्व पार्षद आदि के द्वारा कांग्रेस पार्टी छोड़ने की बात सोशल मीडिया और चर्चा में सामने आ रही है । इन नेताओं का कहना है कि उनके साथ सेकड़ो कार्यकर्ता कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से स्टीफ़े देने वाले है जो कुछ कारणों के चलते अभी पर्दे के पीछे है और कुछ समय बाद जल्द ही सामने आएंगे ।
इस बीच कांग्रेस ने जिला पंचायत के 9 वार्डो में जो प्रत्याशी घोषित किए है उसके अनुसार
वार्ड क्र. 01 से नारायण सिंह / देविसिंह जी
ग्राम- लालाखेडी, सोयतकलॉ
वार्ड क्र. 02- श्रीमति पेंपा बाई / मोहनलाल जी ग्राम ढाबला केलवा, सुसनेर
वार्ड क्र. 04-श्रीमति विजयालक्ष्मी / नितिन गर्ग ग्राम-ढाबलाखाम जयसिंहपुरा,
वार्ड क्र. 05- श्रीमति विष्णु बाई / लक्ष्मण सिंह चौहान ग्राम-मदकोटा, बडोद
वार्ड क्र. 06- श्रीमति सोरमबाई / बाबुलाल यादव ग्राम-तोलाखेडी, आगर
वार्ड क्र. 07- लालुराम मालवीय / गब्बा जी ग्राम- मलवासा, आगर
वार्ड क्र. 08 से मानुबाई/ बाबुलाल ग्राम भड़भूँजी, कानड़
वार्ड क्र. 09 से लीलाबाई/ गोकुलसिंह ग्राम गुजरखेड़ी, नलखेड़ा
वार्ड क्र. 10- गोविंद पाटीदार / त्रिलोकचंद्र पाटीदार टोल्क्याखेडी, नलखेड़ा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!