ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

रहस्य, रोमांच और अजूबा । दोपहर 12 से 4 के बीच अचानक लग जाती है इन पांच मकानो में आग । हर कोई है अचंभित ।

आगर-मालवा:
यदि प्रत्यक्षदर्शियों की बात को सही माना जाए तो फिर जिले के डोंगरगांव में विगत 2 माह से एक रहस्मई घटना देखने को मिल रही है ।और जब भी यह घटती है तो इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड भी जमा हो जाती है ।

आगर मालवा जिले के डोंगरगांव में विगत लगभग दो माह से टंकी चौराहे के पास स्थित शक्तिनगर के पांच मकानों में रखे कपड़ों में आए दिन अचानक आग लग जाती है और आग लगने का यह समय प्रायः दोपहर 12 से 4 के बीच होता है ।
इस तरह से आग लगने से इन पांचों मकान के लगभग सभी कपड़े और बिस्तर जल चुके है यहां तह को घर के लोगो को दूसरे लोगो से मांग कर कपड़े पहनने पैड रहे है और इसके चलते पीड़ितो का जीवनयापन काफी मुश्किल होता जा रहा है।
पांच पीड़ित परिवार के लोगो में बीरम पिता मांगीलाल, दुर्गीबाई पति मदनलाल मेघवाल, रामलाल पिता मोखा बागरी, बबलू पिता रोडूलाल मेघवाल ने बताया कि पिछले 2 माह से हमारे मकान में रखे कपड़े, गादी, रजाई, गेंहू के कट्टे, बच्चों के पढ़ने के बस्तों में रखी पुस्तकें सहित मकानों पर डाल रखी बरसाती में आग लग जाती है। कारण अब तक समझ में नहीं आया। इन घटनाओं को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग जाती है। इसे देख ग्रामीण भी हैरान है और इनमें से कुछ लोग दबी जबान बता रहे है कि इस क्षेत्र में जहां ये मकान है कभी शमशान हुआ करता था ।
खैर मामला यह कुछ ऐसा है कि जितने मुंह और उतनी बाते ।
अब ये सभी पीड़ित पुलिस को तो कहीं बार अपनी पीड़ा बता चुके है पर पुलिस भी अपने कार्य क्षेत्र से बाहर का मामला बताते हुए इसमें कुछ भी करने से अपने आपको असमर्थ बता रही है वहीं अब ये पीड़ित प्रशासन से इस समस्या के समाधान की मांग कर रहे है ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Hun_N-7dugQ[/embedyt]

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!