ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

नगरीय निकाय चुनावों के प्रथम चरण में आगर मालवा जिले के बडौद में चल रहा मतदान । सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लगी मतदाताओं की कतार । देखे सुबह 9 बजे तक का मतदान प्रतिशत और निर्वाचन से जुड़ी अन्य जानकारी ।

आगर मालवा-
जिले के बडौद मे नगरीय निकाय निर्वाचन-2022 के प्रथम चरण में
आज 6 जुलाई को मतदान शुरु हो गया हे ।
मतदाता आज सुबह 7 बजे से ही पोलिंग बूथों पर उत्साह के साथ मतदान करने पहुंच रहे हैं और इसके चलते मतदान केंद्रों पर लंबी-लंबी कतारे देखने को मिल रही हैं और सुबह 9 बजे तक 23.28 प्रतिशत मतदान हो चुका है ।
बडौद निर्वाचन क्षेत्र में आज निर्वाचन के चलते शासकीय अवकाश भी घोषित किया गया है ताकि सभी अपने मतों का प्रयोग सुविधाजनक रूप से कर सके ।
बडोद नगर परिषद मे कुल 15 वार्डों मे 48 प्रत्याशी पार्षद पद के लिये अपना भाग्य आजमा रहे है जिसमे पार्टी सिम्बोल से 30 व निर्दलीय 18 उम्मीदवार मैदान मे है ।
हम आपको बता दे कि जहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मत पत्रों से वोट डाले गए थे वहीं नगरीय निकायों में ईवीएम मशीन से मतदान हो रहा है जो आज शाम 5 बजे तक चलेगा ।
बड़ौद के 10,019 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग वार्ड पार्षद चुनने के लिए करेंगे। कुल मतदाता में 5,080 पुरूष मतदाता 4,938 महिला मतदाता तथा 01 अन्य मतदाता शामिल है। नगरीय क्षैत्र बड़ौद के लिए कुल 15 मतदान केन्द्र बनाए गए
सुरक्षा की दृष्टि से मतदान केंद्रों पर काफी संख्या में पुलिस बल देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक बडोद नगर में मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है ।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!