ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाँव के तहत कल सुसनेर विकासखंड में होगा मतदान । प्रशासन, पुलिस की तैयारी के बीच मतदान दलों को किया जा रहा मतदान सामग्री का वितरण –

आगर मालवा-
“त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सुसनेर के आईटीआई कॉलेज से मतदान दलो को वितरित की गई सामग्री, किया जा रहा मिलान”

राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर सुसनेर तहसील के 61 ग्राम पंचायतों में कल 8 जुलाई को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज गुरुवार की सुबह डग रोड पर स्थित शासकीय आईटीआई कॉलेज के स्ट्रांग रूम से 161 मतदान दलों को मतदान सामग्री प्रशासन के द्वारा वितरित की गई यहां पर मतदान दलों के द्वारा सामग्री का मिलान किया जा रहा है उसके बाद प्रत्येक मतदान दल अपने पोलिंग बूथ पर मतदान करवाने के लिए रवाना होगा इस दौरान यहां पर सुसनेर SDM सोहन कनाश, एसडीओपी आकांशा बेचा, तहसीलदार विजय सेनानी, नायब तहसीलदार देवेंद्र दानगढ़, थाना प्रभारी भी विजय सागरिया मोजूद रहें।

“चुनाव के मद्देनजर देवास व इन्दोर से बुलाया गया पुलिस फोर्स, आईटीआई कॉलेज में एसपी ने पुलिसकर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश”

गुरुवार को डग रोड़ पर स्थित आईटीआई कालेज में आगर जिला पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने सुसनेर तहसिल के 161 मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के मद्देनजर तैनात होने वाले पुलिसकर्मियों को सम्बोधित किया और पोलिंग बूथों पर लेकर बरती जाने वाली सावधानीयो की जानकारी देते हुए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। एसपी ने बताया कि मतदान के इस महापर्व में सुरक्षा के मद्देनजर आगर जिले के अलावा देवास व इन्दोर से भी पुलिस फोर्स बुलाया गया है। प्रत्येक मतदान केंद्र पर 100 मीटर का दायरा बनाये रखने व पीठासीन अधिकारी से परामर्श लेकर सुरक्षा व्यवस्था सम्भालने के निर्देश एसपी के द्वारा पुलिसकर्मियों को दिये गए है।

“सुसनेर क्षेत्र की 161 ग्राम पंचायतों में निर्वाचन के लिये आईटीआई कालेज से बस के आगे नारियल फोड़कर मतदान दलो को किया गया रवाना”

कल 8 जुलाई को सूसनेर क्षेत्र की 161 ग्राम पंचायतों में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आज गुरुवार को डग रोड स्थित आईटीआई कॉलेज से प्रशासनिक कर्मचारियों ने बस के आगे नारियल फोड़कर व अगरबत्ती से पूजा करते हुए 43 बसों के जरिए 161 मतदान दलों को रवाना किया आपको बता दें कि इस पंचायत चुनाव में प्रशासन के द्वारा 43 बसों का अधिग्रहण किया गया है, इसके अलावा चार बसों को रिजर्व के तौर पर रखा गया है इसके अतिरिक्त 15 सेक्टर अधिकारियों के वाहन और 5 सेक्टर मजिस्ट्रेट के लिए भी चार पहिया वाहनों की व्यवस्था की गई है।

“हर 5 मिनट में सेक्टर अधिकारी कर सकेंगे मतदान केंद्रों की मॉनिटरिंग, 22 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर तैनात रहेगा पुलिस फोर्स: SDM सुसनेर”

कल 8 जुलाई को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर गुरुवार को सुसनेर एसडीएम सोहन कनाश ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सुसनेर व नलखेड़ा दोनों विकास खंडों की ग्राम पंचायतों में मतदान कराने को लेकर सामग्री वितरित की गई है, 161 कुल मतदान केंद्रों में से 22 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया है और सेक्टर अधिकारियों की टीमें बनाई गई है जो हर 5 मिनट में एक मतदान केंद्र पर पहुंच करके मानिटरिंग करेगी सभी जगह पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो इसकी पूरी व्यवस्था की गई है –

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!