ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर मालवा जिले में दर्दनाक हादसा । स्कूली बच्चो पर गिरी बिजली । 3 बच्चो की मौत । प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कुल 12 बच्चे आए बिजली के चपेट में वहीं प्रशासनिक रूप से जो 7 बच्चे सरकारी अस्पताल पहुँचे उन पर ही बिजली गिरने की बात कही जा रही है ।

आगर मालवा-
जिले में एक दर्दनाक घटना घटित हुई है । घटना स्थल पर सबसे पहले पहुँचे और फिर घायलों को अपने निजी वाहन से झालावाड़ पहुचाने वाले क्षेत्र के पूर्व सरपंच जोधराजसिंह चंद्रावत के अनुसार सोयत खुर्द में आसमानी बिजली गिरने से कुल 12 स्कूली बच्चे इसकी चपेट में आए है और इसके चलते जहां 3 बच्चो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है वहीं अन्य 4 गंभीर घायल को प्रायवेट वाहन से झलावाड रेफर किया गया है । अन्य बच्चे जो मामूली घायल थे उन्हें उनके परिजन सीधे निजी अस्पताल अथवा घर ले गए है ।
पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब ये स्कूली बच्चे स्कूल से घर जा रहे थे और उसी दौरान बीच रास्ते मे इन बच्चों पर अचानक आसमानी बिजली गिर गई।
सभी बच्चे कक्षा 6 टी से 10 वी तक के बताए जा रहे है ।
हालांकि प्रशासनिक रूप से 7 बच्चे जो सरकारी अस्पताल तक पहुंचे उन पर ही बिजली गिरने की बात प्राथमिक रूप से कही जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!