ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर मालवा जिले के 6 नगरीय निकायों के लिए भी जारी है मतदान । बारिश ने डाली खलल । देखे ग्राउंड रिपोर्ट-

आगर मालवा-
मप्र में जारी नगरीय निकाय के दूसरे और अंतिम चरण के मतदान के तहत आगर मालवा जिले में भी 6 नगरीय निकाय आगर, सुसनेर, सोयत, नलखेड़ा, बड़ागांव और कानड़ के लिए मतदान हो रहा है ।
इन छह नगरीय निकायों के कुल 123 मतदान केंद्रों पर कुल 82,018 मतदाता इन निकायों में पार्षद का चुनाँव लड़ रहे कुल 387 उम्मीदवारों के भाग्यो का फैसला आज करेंगे ।
वहीं जिले की एक मात्र नगरपालिका में भी मतदान जारी है और यहाँ के 23 वार्डो में पार्षद का चुनाँव लड़ रहे कुल 101 उम्मीदवारों का फैसला 30,852 मतदाता करेंगे ।
जिले में 44 मतदान केंद्रों को संवेदनशील एवं 8 केंद्रों को अतिसंवेदनशील श्रेणी में रखा गया है जिसके लिए पुलिस और प्रशासन ने विशेष व्यवस्थाए की है ।
बारिश के चलते अभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की संख्या काफी कम है पर जिले में जिस तरह से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव के पहले चरण के दौरान बडौद में बंपर वोटिंग हुई है उसको देखकर आशा है कि इन निकायों में भी बम्पर वोटिंग होगी और बारिश थमते ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी-लंबी लाईने देखी जाएगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!