ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

मप्र के आगर मालवा जिले में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक पर हुआ जानलेवा हमला । पुलिस ने 13 आरोपियों पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू –

आगर मालवा- अब मप्र के आगर मालवा जिले में भी नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है ।
आयुष माली निवासी आगर पर हुए इस प्रकार के हमले पर आगर पुलिस ने कुल 13 आरोपियों पर जानलेवा हमला सहित भा.द.स. की धारा 307, 147, 148, 149, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है ।
हम आपको बता दे कि आगर के उज्जैन रोड पर स्थित रॉयल ढाबे के पास आज दोपहर 12 बजे के लगभग आरोपियों द्वारा आयुष पर यह हमला किया गया था और इसके बाद पीड़ित पक्ष एवं हिंदूवादियों संगठन से जुड़े सेकड़ो लोग बड़ी मात्रा में थाने पर इक्कठे होने लगे और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग करने लगे इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए यह प्रकरण दर्ज किया है ।
प्रकरण में बनाए गए कुल 13 आरोपियों में से पुलिस 2 की गिरफ्तारी कर चुकी है तथा अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है ।
जिन आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया गया है उनके नाम अमन पिता रईस मिस्त्री, आसिफ, अरबाज, सरफराज, चिकी, अम्मू मेवाती,अमन, सोहेल, मुन्ना मेवाती, सलमान मेवाती, फिरदौस, समीर मेव और साजिद सभी निवासी आगर है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!