ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

ऑनलाइन गेम में एक करोड़ जीतकर मुसीबत में फंसा युवक, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

कर्नाटक के एक शख्स को ऑनलाइन गेम में एक करोड़ रुपए जीतना भारी पड़ गया। इस शख्स के दोस्तों ने लालच में आकर ऐसा कदम उठाया कि उसकी जान पर बन आई। हुबली में गरीब नवाज नाम का एक युवक ऑनलाइन गेम में एक करोड़ रुपए की राशि जीत गया था। यह बात उसके दोस्तों को पता लगी तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया। अपहरणकत्र्ताओं ने गरीब नवाज के पिता को फोन किया और उनसे एक करोड़ की फिरौती मांगी। नवाज के पिता ने एक करोड़ रुपए देने से मना कर दिया तो अपहरणकत्र्ताओं ने 15 लाख रुपए मांगे।

अपहरणकत्र्ताओं ने फिरौती की रकम न देने पर गरीब नवाज की हत्या की धमकी भी दी। नवाज के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। गरीब नवाज की खोज के लिए स्पैशल टीम का गठन किया। हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त लाभूराम के नेतृत्व में नवाज के दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया और नवाज को उनके कब्जे से छुड़ा लिया। आरोपियों के नाम मोहम्मद आरिफ, इमरान, अब्दुल करीम, हुसैन साब, इमरान एम., तौफीफ और मोहम्मद रज्जाक हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!