ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 16 जिलों की 59 सीटों पर लाइन में लगे लोग डाल सकेंगे वोट

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में आज तीसरे चरण के चुनाव हो रहे हैं। साथ ही पंजाब में भी आज मतदान किए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच लड़ाई मानी जा रही है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के बाद समाजवादी पार्टी का विश्वास टूट गया है। उनके (अखिलेश यादव) परिवार को करहल में प्रचार करना पड़ा है। साथ ही कहा कि पीएम मोदी के पास बड़ी संख्या में मूक मतदाता (Silent Voters) हैं जो हमारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहे हैं। योगी सरकार में महिलाओं को दिया गया सम्मान और सुरक्षा से लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पंजाब में कांग्रेस पार्टी बेहद अस्थिर: जितेंद्र सिंह

वहीं, पंजाब चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी बेहद अस्थिर है। आम आदमी पार्टी के आतंकी संगठनों से संबंध अब पंजाब में लोगों के सामने आ गए हैं। समग्र रूप से राज्य को सकारात्मक विकास प्रदान करने में सक्षम एकमात्र सरकार भाजपा ही है।

पंजाब में इन पार्टियों के बीच है मुकाबला

बता दें कि पंजाब में रविवार को 177 सीटों के लिए विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। यहां कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, शिअद और भाजपा गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप) व संयुक्त समाज मोर्चा (एसएसएम) सभी 117 सीटों पर चुनाव मैदान में हैं। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) 97 व उसकी सहयोगी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 68, उसकी सहयोगी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) 34 व शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) 15 सीटों पर चुनाव लड़  रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!