ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

बाईक चोरी का प्रयास हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद, बाईक का हैंडल लॉक ना खुलने से चोर हुए नाकाम

आगर मालवा-
जिले में बाईक चोरी की बड़ती वारदात के बीच एक बार फिर बाईक चोरों द्वारा बाईक चोरी करने का प्रयास सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है ।
पुष्पा कांवेंट रोड पर स्थित सीए यश पाटीदार के ऑफिस के बाहर 21 सितंबर 2022 को शाम तक 7:00 बजे यश पाटीदार के कर्मचारी की बाइक की चोरी की नाकाम कोशिश की गई । चोरों का यह नाकाम प्रयास ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है जिसमे दिख रहा है कि 2 लड़के बाइक से आए जिसमे से एक ने अपनी बाईक चालू रख आस पास की निगरानी की साथ ही इस बीच दूसरे लड़के ने ऑफिस के सामने खड़ी बाईक को डायरेक्ट किया और उसके बाद फिर उसका लॉक तोड़ने की कोशिश की गई, जिसके बाद गाड़ी को गेट के सामने से साईड में लिया और रोड के पास ले गया और दोबारा लॉक तोड़ने की कोशिश की गई पर अपनी कोशिश में नाकाम होने एवं उस दौरान सड़क से गुजर रहे ट्रैफिक को देखते हुए चोरों ने चोरी का प्लान छोड़ वहां से जाना ही उचित समझा ।
इस पूरे घटनक्रम में एक बात साफ है कि शाम 7 बजे ही चोरों के द्वारा इस प्रकार से चोरी की कोशिश उनके बड़ते हौसले और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!