ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

महाशक्ति बन रहा है भारत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेे बढ़ाया देेश का मान, अमेरिका- रूस के दिन लदे- चिंतामण मालवीय

आगर मालवा

भारतीय जनता पार्टी एक वैचारिक दल है। नरेंद्र मोदी जैसा ईमानदार व्यक्तित्व का धनी 140 करोड़ कीी जनसंख्या वाले देश भारत के नेेतृत्वकर्ता हैं। जल्द ही रूस व अमेरिका केे दिन लदने वाले हैं, क्योंकि मोदीजी के नेतृत्व मेें भारत महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर है। केवल मोेदीजी जैसा विराट व्यक्तित्व ही वैश्विक दबाव की चिंता न करते हुए राष्ट्रहित में युद्धरत रूस से सस्ता तेल आयात कर सकता हैं और समय आने पर उसे यह नसीहत देने से भी नहीं चूकता हैं कि यह समय युद्ध करनेे का नहीं है।
शनिवार को यह बात भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चिंतामण मालवीय ने मंडी में प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी संगोष्ठी में कही। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा तनोडिया ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा अंतर्गत हुए संगोष्ठी का शुभारंभ मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चिंतामण मालवीय,जिला प्रभारी सुशील रघुवंशी, जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह बरखेडी, दिलीप सकलेचा,जिला पंचायत प्रतिनिधि भेरुसिंह चौहान, मनोज ऊंटवाल ने भारत माता, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयालजी उपाध्याय के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन व माल्यार्पण कर किया। अतिथियों का स्वागत जिला उपाध्यक्ष कालुसिंह सिसोदिया,सतीश शास्त्री, महेश कुमार मित्तल, महेश शर्मा, दिलीप कारपेंटर आदि ने किया। स्वागत भाषण देतेे हुए श्री बरखेडी ने सेवा पखवाड़ा अंतर्गत हो रहे सेवा कार्यों की जानकारी दी। वक्ता श्री मालवीय ने कहा राष्ट्र, भाजपा, मोेदीजी, हिंदुत्व, परम वैभव सब एकाकार हो गए है। समूची दुनिया बदलता हुआ व तेजी सेे आगे बढ़ता हुआ भारत देख रही है। भारत अब शांति के कबूूतर उड़ाने वाला देश नहीं रहा, समय आने पर विश्व का नेतृत्व करने का सामर्थ्य रखता है। कोरोना काल में कटोरा लेकर दौड़ने की बजाय अनेक देशों को महामारी से निपटने के लिए निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराने का असंभव कार्य मोदीजी के नेतृत्व में दुनिया ने देखा है। मोदीजी ने पहली बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हाथ में झाड़ू लेेकर देश-दुनिया को यह संदेश दिया था कि अब हम देश की दशा व दिशा बदलने जा रहे हैं। मोदीजी ने घर-घर शौचालयों का निर्माण करवाकर माता-बहनों को खुले में शौच से मुक्ति दिलाई। तीन तलाक पर कानून बनाकर मुस्लिम बहन-बेेटियों को सुरक्षा प्रदान की। कश्मीर से धारा 370 हटाकर एक देश, एक निशान, एक विधान, एक प्रधान का संदेश दिया। मोदीजी ने देश में नई शिक्षा नीति लागूू कर बाबू बनाने वाली शिक्षा पद्धति से मुक्ति दिलाई है। 78 हजार स्टार्टअप दर्ज हुए हैं जिससे रोजगार बढ़ा है। मोदीजी ने देश की 140 करोड़ की विशाल जनसंख्या को एक परिवार मानते हुए सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास का भाव जाग्रत किया। श्री मालवीय ने कहा आज लोग दलों को छोड़कर दिलों की बात कर रहे हैं। हम आजादी का अमृत महोत्सव अकेलेे मना रहे हैं लेकिन आजादी का 100वां वर्ष समूचा विश्व हमारेे साथ मनाएगा। संगोष्ठी का संचालन जिला महामंत्री व सेवा पखवाड़ा के प्रभारी ओम मालवीय ने किया व आभार जिला उपाध्यक्ष अनिल मंडावरा ने माना। कार्यक्रम में मोर्चा जिलाध्यक्ष दिनेश परमार,आभा चोपडा, हरिनारायण यादव, शिवनारायण भिलाला,मधु गेहलोत बड़ी संख्या में प्रबुद्ध व बुद्धिजीवी एवं अपेक्षित पदाधिकारी उपस्थिति थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!