ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आम आदमी पार्टी ने दिया सीएम के नाम ज्ञापन । सीएम को अपना वचन याद दिलाते हुए 40 हजार प्रति हेक्टेयर मुआवजा देने की मांग की

आगर मालवा-
अब आम आदमी पार्टी ने भी हाल ही में हुई वर्षा के चलते किसानों की बिगड़ी फसल के बदले मुआवजा राशि की मांग करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया है ।
आम आदमी पार्टी का कहना है कि आगर मालवा जिले में इस समय सोयाबीन आदि की कटाई का समय चल रहा है ओर किसानों ने अपनी फसल काट कर खेतो में रखी हुई थी वहीं कुछ फसल पूरी तरह पक कर खड़ी हुई थी कि अचानक पूरे मध्य प्रदेश के साथ साथ आगर मालवा जिले में भी पिछले एक हफते से अति वर्षा का रौद्र रूप जारी है जिसके कारण खेत पानी से भर चुके हैं और किसानों की सोयाबीन पूरी तरह पानी में डूबी हुई है जिसके कारण किसान आत्म हत्या के लिए मजबूर है अगर किसानों को इस विपत्ति में सरकार ने साथ नहीं दिया तो यह किसानों के साथ बहुत ही कूर अत्याचार होगा।
इसलिए आम आदमी पार्टी आगर मालवा जिला इकाई मुख्यमंत्री जी से मांग करती हैं कि आप ने जो किसानों से 40 हजार रुपए के एवरेज से मुआवजा राशि देने का वचन दिया था अब आपको आपने खुद के द्वारा दिए गए वचन को पूरा करने का समय आ चुका है आम आदमी पार्टी मांग करती हैं कि अविलंब आपको जिले के सभी किसानों के खाते में मुआवजा राशि डालना चाहिए एवम् पूर्व वर्षों की बाकी मुआवजा राशि की किश्त भी तुरंत जारी कर किसानों की मदद करना चाहिए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी जिले में आंदोलन के लिए विवश होगी।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बाबूलाल मालवीय के साथ ही उपाध्यक्ष ईश्वर अजमेरिया, गोपाल मालवीय, डॉ. नारायणन सिंह सोलंकी, विकास शर्मा, अजय मालवीय, डॉ. सुजान सिंह बगड़ावत, शवसिंह सोलंकी, अबदुल गफ्फार खान, भगवान सिंह गुर्जर, संजय मालवीय, सुरेश सिंह सोलंकी, बद्रीलाल प्रजापति, नरवर सिंह सोलंकी, सुनील शर्मा, तेजुलाल, नितिन शर्मा, कमल मालवीय, नईम कुरैशी, प्रमोद कुमार भटनागर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!