ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर नगरपालिका में पहली बार दीपावली मिलन समारोह का हुआ आयोजन । अध्यक्ष, सीएमओ, पार्षदगण एवं उपस्थित अतिथियों ने कर्मचारियों को कार्ड, फल, मिठाई प्रदान कर किया सम्मानित –

आगर मालवा- आगर नगरपालिका में आज रविवार को पहली बार दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया ।
आयोजन के दौरान अध्यक्ष नीलेश पटेल, सीएमओ पवन कुमार फुलफ़कीर, पार्षदगण एवं उपस्थित अतिथियों ने कर्मचारियों को कार्ड, फल, मिठाई प्रदान कर उनका सम्मान किया ।
अपने उदबोधन के दौरान कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सीएमओ ने नगरपालिका को अंधेरे से उजाले की ओर चलने का संदेश देते हुए आयोजन में बड़ी संख्या में उपस्थित कर्मचारियों का मार्गदर्शन किया वहीं अध्यक्ष नीलेश पटेल ने नागरपालिका कर्मचारियों को नगरपालिका की आन, बान, शान बताते हुए स्वछता सहित अन्य सभी सेवाओ में नगरपालिका आगर को नम्बर 1 बनाने की बात अपने कर्मचारियों से की ।
आगर नगरपालिका में ये पहला मौका है जब इस तरह का आयोजन कर नगरपालिका के कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया है और इस तरह उन्हें और अच्छा कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया है ।
इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार बसंत गुप्ता, पार्षदगण जगदीश गवली, अशोक प्रजापत, योगेश योगी नगरपालिका कर्मचारी चंद्रशेखर वर्मा, गोपाल भावसार एवं पत्रकार गिरीश सक्सेना, प्रमोद कारपेंटर ने भी आयोजन में अपना संबोधन देते हुए कर्मचारियों को दीपावली पर्व की बधाई दी साथ ही नगरपालिका के कार्यो को और किस तरह से उत्क्रष्ट बनाया जा सकता है उस पर अपने सुझाव दिए ।
इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद मनीष सोलंकी सहित परिषद के अन्य पार्षद व पार्षद प्रतिनिधि और पत्रकारगण मौजूद रहे।
आयोजन का संचालन स्वच्छता निरीक्षक बसंत डूलगज ने किया-

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!