ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

Manipur Assembly Elections: राहुल गांधी सोमवार को पहली बार मणिपुर में करेंगे चुनाव प्रचार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को मणिपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के साथ ही पार्टी के सहयोगी दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे। गांधी 28 फरवरी और पांच मार्च को दो चरणों में होने वाले मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के तहत पार्टी नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मणिपुर चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक जयराम रमेश ने कहा, ‘‘ राज्य में 2002 और केंद्र में 2004 में कांग्रेस की सरकार बनी। इस बार इतिहास दोहराया जायेगा। मणिपुर में 2022 और केंद्र में 2024 में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आयेगी।

कांग्रेस नेता ने राज्य में एन बीरेन सिंह सरकार को पूरी तरह से विफल करार दिया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास ने कहा कि श्री गांधी इंफाल के शहीद मीनार पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, जहां 1891 के एंग्लो-मणिपुर युद्ध के बाद राजकुमार टिकेंद्रजीत और जनरल थंगल को फांसी दी गयी थी। गांधी नुपी में मणिपुर की महिला स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देंगे। उन्होंने कहा कि कोविड पाबंदियों के मद्देनजर कांग्रेस दूर-दराज के स्थानों में लोगों को कार्यक्रमों को लाइव दिखाने के लिए विशेष व्यवस्था करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!