ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर मालवा कांग्रेस पार्टी में बवाल । वरिष्ठ नेता दुर्गप्रसाद पालीवाल गुट और जिला अध्यक्ष बाबुलाल यादव ने एक दूसरे के खिलाफ खोला मोर्चा । जिला अध्यक्ष ने व्यक्तिगत आरोपो पर कानूनी कार्यवाही करने की बात भी कही ।

आगर मालवा- जिला कांग्रेस पार्टी में इस समय जबरजस्त उठापठक जारी है । जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दुर्गाप्रसाद पालीवाल के कांग्रेस से कल सुबह हुए निष्कासन और फिर शाम को निष्कासन को रद्द करने वाले कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया में वायरल पत्र के बाद अब पालीवाल गुट खुलकर सामने आ गया है ।
पालीवाल गुट ने कानड़ में अपने समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजमल सोनी एवं देवकरण गुर्जर ने दुर्गा पालीवाल के साथ हुए इस पूरे घटनक्रम के लिए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बाबुलाल यादव एवं एक अन्य कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता जो कमलनाथ के राईट हैंड होकर स्थानीय राजनीति से भी जुड़े हुए है को जिम्मेदार बताते हुए जिला अध्यक्ष के खिलाफ़ मोर्चा खोल उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए है । इसके साथ ही राजमल सोनी एवं देवकरण गुर्जर ने पत्रकारों से कहा है कि जब तक भरस्टाचारी कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव को जिला अध्यक्ष पद से नही हटाया जाएगा तब तक वो आगर आने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के अलावा कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नही होंगे वहीं इसके बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा की जो लोग फर्जीवाड़े की कानूनी कार्यवाही में घिरे यूए है और जिन्होंने पार्टी को नुकसान पहुँचाया है वे लोग मुझ पर आरोप लगा रहे है । उन्हें अपनी गिरेबाँ में झांकना चाहिए । हाल ही में कानड़ में हुए पंचायत चुनाव में इन्होंने भाजपा के अध्यक्ष उम्मीदवार को जिताने का कार्य किया है ।
जिला अध्यक्ष ने कहा मुझ पर जो मनगढंत व्यक्तिगत आरोप लगाए गए है उसको लेकर में इन पर कानूनी कार्यवाही भी करूंगा । –

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!