ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर लगा भाजपा कार्यकर्ता से ही अवैध रूप से 5 लाख रु लेने का आरोप । पुलिस सहित अन्य सेटिंग के नाम पर लिए गए रुपये । 75 हजार की ओर मांग होने पर फरियादी ने शपथ-पत्र के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष को की शिकायत । मंडल अध्यक्ष द्वारा रुपये लेने का वीडियो हुआ वायरल । मामला प्रदेश स्तर तक पहुंचा

आगर मालवा-
कानड़ मंडल के भाजपा अध्यक्ष राजेश गोयल पर भाजपा के ही एक कार्यकर्ता अजय बंजारा निवासी ग्राम अरनीखेड़ी से पुलिस एवं अन्य दूसरी सेटिंग के नाम पर अवैध रूप से 5 लाख रु लेने का आरोप लगा है और उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है । फरियादी अजय बंजारा का कहना है कि राजेश गोयल को मैंने यह 5 लाख रु तो दे दिए है पर अब वह मुझसे 75000/- रु की ओर मांग कर रहे है पर जब मैंने यह रुपये देने से उन्हें मना कर दिया तो वह मुझ से लगातार रुपयों की मांग करते हुए मुझे प्रताड़ित कर रहे है ।
सूत्रों से मिली खबर को यदि सही माना जाए तो अजय बंजारा ने एक शपथ-पत्र के माध्यम से यह पूरी शिकायत भाजपा जिला अध्यक्ष चिंतामन राठौर को भी की है और अब यह मामला भाजपा में प्रदेश स्तर तक भी पहुँच गया है ।
हम आपको बता दे कि राजेश गोयल द्वारा रुपये लेते हुए एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसे अजय बंजारा द्वारा गिरीश न्यूज़ को बताया गया है कि यह वही वीडियो है जिसमे वो राजेश गोयल को इस प्रकरण से सम्बंधित राशि दे रहे है हालांकि गिरीश न्यूज़ इस वीडियो की किसी तरह से भी कोई पुष्टि नही कर रहा है ।
अजय बंजारा ने शपथ पत्र के साथ एवं गिरीश न्यूज़ को जो बताया है उसके अनुसार-
मैं शपथपूर्वक सत्य कथन करता हूँ कि मेरी पत्नी सीमाबाई ने आत्महत्या कर ली थी इसके कारण पुलिस कानड़ मुझे परेशान कर रही थी। मेरा परिचय कानड़ मंडल के भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री राजेश जी गोयल से होने के कारण मैं उनके पास गया तब उन्होंने मुझसे कहा कि तुझे पुलिस से बचाने के लिये 1,50,000/- अक्षरी एक लाख पचास हजार रूपये लगेगे तब मैंने यह राशि राजेश जी पर विश्वास कर उनको दे दी। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हे सीमाबाई की सोने, चॉदी की रकमें वापस करना होगी तथा ससुराल वाले कोई कार्यवाही नहीं करे इसके लिये 4,25,000/- रूपये और देना पडेगे तब मैंने राजेश जी गोयल को उनके कहे अनुसार तीन लाख पचास हजार रूपये दे दिये तथा उनसे कहा कि पूर्व में मैंने जो डेढ लाख रूपये दिये थे उनमे से पचहत्तर हजार रूपये आप इसमें मिलाकर कुल चार लाख पच्चीस हजार रूपये पूरे कर लेना। लेकिन राजेश जी इसके लिये राजी नहीं हुवे तथा तुझे पचहत्तर हजार रूपये तो और देना ही पडेगे। मैंने उनको पचहत्तर हजार रूपये और देने से मना कर दिया तथा कहा कि पहले मैंने जो एक लाख पचास हजार रूपये दिये है उसका हिसाब दो तब मैं आपके रूपये दूंगा। लेकिन वह फिर भी लगातार पचहत्तर हजार रूपये की मांग कर रहे है।
मैं शपथपूर्वक सत्य कथन करता हूँ कि मैं स्वयं भी भाजपा कार्यकर्ता हॅू तथा गरीब आदमी हूँ लेकिन मंडल अध्यक्ष होने के कारण राजेश जी गोयल का विश्वास कर उन्हें रूपये दिये है फिर भी वे मुझसे लगातार पचहत्तर हजार रूपये की मांग और कर रहे है तथा बार बार मुझे फोन लगा कर परेशान कर रहे है ।
हालांकि भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल से जब गिरीश न्यूज़ ने संपर्क कर इस आरोप पर उनका पहलू जानने का प्रयास किया तो उन्होंने दूरभाष पर ही इसे अपने खिलाफ एक साजिश करार दिया है वहीं जब गिरीश न्यूज़ ने अपने स्तर पर जो जानकारी प्राप्त की है उसके अनुसार कानड़ पुलिस भी इस तरह के कोई रुपये प्राप्त होने पर इंकार कर रही है वहीं अजय बंजारा के ससुराल से जुड़े लोग भी उन्हें पूरी 4,25,000/- की राशि प्राप्त होने की पुष्टि नही कर रहे है ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!