ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

मध्यप्रदेश के समस्त बिजली आउटसोर्स एवं सविदा कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल । विभाग में नियमितीकरण एवं संविलियन की मांग

आगर मालवा-
विगतवर्षो में अपनी मांगों को लेकर कई बार आंदोलन कर चुके मध्यप्रदेश के बिजली आउटसोर्स एवं सविदा कर्मचारियों ने एक बार फिर आज 21 जनवरी से सम्पूर्ण कलम बंद हड़ताल शुरू कर दी है ।
प्रदेश संगठन के आव्हान पर आगर मालवा जिला मुख्यालय पर भी अधीक्षण यंत्री कार्यालय के सामने कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी है ।
मध्यप्रदेश विद्युत मंडल तकनीकी कर्मचारी संघ, मध्यप्रदेश विद्युत अधिकारी कर्मचारी कल्याण संघ, मध्य प्रदेश बाहा स्त्रोत विद्युत कर्मचारी संगठन, मध्य प्रदेश बिजली आउटसोर्स कर्मचारी संगठन,विंध्य आउटसोर्स कर्मचारी संगठन एवं विद्युत आउटसोर्स परिषद भोपाल के बैनर तले हो रही इस हड़ताल में आंदोलनकारी अपनी 2 प्रमुख मांगे आउटसोर्स कर्मचारियों का विभागीय संविलियन एवं संविदा कर्मचारियो का नियमितीकरण करने की मांग कर रहे है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!