ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

कॉलोनाइजर के खिलाफ कोतवाली थाने पर दिया आवेदन, एक ही प्लाट दो लोगो को बेचने का मामला-

आगर मालवा-
आगर मालवा की रहने वाली सुनीता कुवर पिता अंतर सिंह जाति राजपूत निवासी आगर मालवा ने थाना कोतवाली आगर में अपने साथ हुई धोखाधड़ी को लेकर एक आवेदन दिया है ।
आवेदन में आवेदिका ने बताया है कि कस्बा आगर में जेल के पीछे स्थित भूमि सर्वे क्रमांक 249 / 2 / 1/ 1 रकबा 0. 240 में से रकबा 0. 005 सेक्टर 600 वर्ग फीट का एक भूखंड विक्रेता सतीश गोयल पिता प्रभु लाल गोयल निवासी आगर मालवा से विधिवत क्रय किया होकर पंजीयन कार्यालय आगर में दिनांक 17/ 11/ 2021 को रजिस्ट्री करवाई है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एमपी 51 281 2021 A 962004 है
यह कि उपरोक्त सर्वे नंबर के पूर्व भूमिस्वामी विक्रेता सतीश गोयल पिता प्रभु लाल गोयल निवासी गुफा बर्डा रोड आगर मालवा ने भूखंड विक्रय करते समय प्लाट दिखाकर वहां खड़ा कर फोटो खिंचवा दिया और कहा कि आप को कब्जा दे दिया है अब रजिस्ट्री करवा लो मुझ प्रार्थिनी ने विक्रेता को राशि देकर रजिस्ट्री करवा ली उसके बाद मैंने नामांतरण के लिए आवेदन किया तो उक्त प्लाट पर बैंक बंधक आने के कारण आज तक नामांतरण नहीं हो पाया है । मुझ प्रार्थिनी ने विक्रेता से कहा कि नामांतरण करवाओ तो सतीश गोयल आजकल करते-करते टालता रहा और कहा कि बैंक से बंधक हटवा रहा हूं , बंधक हटते ही नामान्तरण करवा दूंगा ।
यह कि मेरे द्वारा क्रय किए गए भूखंड पर जब में मकान बनाने के लिए मौके पर गई तो वहां पर कोई अज्ञात व्यक्ति आकर बोला कि यह प्लाट तो मेरा है और मुझे मकान बनाने से रोक दिया जब मैंने विक्रेता सतीश गोयल से कहा कि मेरा प्लाट कहां है तो सतीश गोयल बोला कि थोड़ी गड़बड़ी हो गई है मैं तुम्हें प्लाट का कब्जा दूसरी जगह दे दूंगा और फिर उक्त सर्वे नंबर की खसरा नकल निकलवाई तो उक्त सर्वे नंबर किसी भदोरिया ठाकुर निवासी इंदौर के नाम से आया क्योंकि सतीश गोयल ने एक ही प्लाट 2 लोगों को बेचकर 420 की है ।
यह कि फर्जी कॉलोनाइजर सतीश गोयल पिता प्रभु लाल जाति डोली निवासी गुफा बंडा रोड आगर द्वारा मुझे महिला के साथ फर्जी तरीके से भूखंड विक्रय कर राशि हड़प ली है और सरकारी कागजों में काट छांट कर शासन के अधिकारियों कर्मचारियों को गुमराह कर उक्त भूखंड की रजिस्ट्री भी करवा दी है और अब कब्जा नहीं दे रहा है और नामांतरण भी नहीं हो रहा है ।
अतः आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए मुझे मेरे प्लाट प्लाट पर कब्जा दिलवाते हुए नामांतरण करवाया जाकर न्याय प्रदान किया जाए ।
वहीं आरोपी कॉलोनाइजर सतीश गोयल ने उपरोक्त सभी आरोपो को गलत बताया है –

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!