ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

धार्मिक भावना आहत करने वाली पोस्ट से उपजे विवाद का मामला, पोस्ट करने वाले आरोपी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

आगर मालवा-
नलखेड़ा में देर रात धार्मिक भावना आहत करने वाली सोशल मीडिया में की गई एक पोस्ट के बाद हिंदूवादी संगठन ने नलखेड़ा थाने का घेराव कर आरोपी जावेद के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग शुरू कर दी थी । उसके बाद माहौल को गर्माता देख स्थितियों को सम्हालने के लिए जिले से भी पुलिस बल रवाना किया गया ।
हालांकि पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ भा.द.स. की धारा 295A एवं आईटी एक्ट की धारा 67 में प्रकरण दर्ज कर उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया था पर सोशल मीडिया में जिस तरह भड़काने वाली पोस्ट की गई थी उससे आक्रोशित हिंदूवादी संगठन नलखेड़ा निवासी आरोपी जावेद के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग कर रहे थे ।
उसके बाद प्रशासन एवं पुलिस महकमे ने कई औपचारिकताओं को पूर्ण करते हुए आज आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर भी चला कर मामला शांत करने का प्रयास किया है ।

आप देर रात से आज सुबह तक हुए प्रमुख घटनक्रम को हमारे नीचे दिए गए इस वीडियो में देख सकते है –

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!