ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

ग्राम गाजरिया के पास स्थित टिल्लर नदी से मिला युवक का क्षत विक्षत शव । बॉडी से गायब है सर एवं हाथ, पैर के पंजे । दो जिलों की पुलिस घटना स्थल पर

आगर मालवा-
ग्राम गाजरिया के पास स्थित टिल्लर नदी से एक युवक का क्षत विक्षत शव मिला है । जो शव मिला है उसके सर के साथ ही हाथ, पैर के पंजे गायब है । प्रथम दृष्टया देखकर लग रहा है कि उसके सर एवं हाथ पैर के पंजों को किसी धारदार हथियार से काटकर अलग किया गया है ।
वही जो शव मिला है उसके सर की तरफ के हिस्से को पत्थरो से बांधकर तो पैर की तरफ के हिस्से को सीमेंट का पोल बांधकर नदी में डुबोया गया था ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहन बड़ोदिया थाना में 17 जुलाई को दर्ज एक गुमशुदगी के सर्च के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया पुलिस आरोपियों को लेकर यहां आई थी और आरोपियों के बताए अनुसार ही यह शव मोहन बड़ोदिया पुलिस को मिला है । वहीं इस दौरान आगर मालवा जिले की कानड़ पुलिस भी घटना स्थल पर मौजूद रही ।
हालांकि मोहन बड़ोदिया पुलिस अभी इस संबंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी उपलब्ध नही करा रही है पर विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब्त शव आगर के ग्राम जेतपुरा निवासी जीवनलाल सूर्यवंशी उम्र 27-28 वर्ष का बताया जा रहा है । जीवनलाल अपने मामा के यहां मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के गांव बीरगांव आया हुआ था और वहीं से दिनांक 17 जुलाई को गायब हो गया था ।
उसके बाद जीवनलाल के परिजनों द्वारा मोहन बड़ोदिया पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी और तभी से मोहन बड़ोदिया पुलिस जीवनलाल की तलाश कर रही थी ।
मृतक के परिजनों ने बीरगांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ जीवनलाल की हत्या करने की आशंका व्यक्त की है जिसके आधार पर मोहन बड़ोदिया पुलिस इस प्रकरण में यहां तक पहुंची है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!