ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की खुल रही पोल। अब समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कांग्रेस है एक धोखेबाज पार्टी, उन्होंने हमें धोखा दिया। क्या 2024 के लोकसभा में नरेंद्र मोदी को हरा पाएगा इंडिया गठबंधन ?

आगर मालवा:-
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद आप समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष किया है।
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टीकमगढ़ की जतारा विधानसभा में एक सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक धोखेबाज पार्टी है उसने हमारे प्रत्याशी को भी धोखा दिया है प्रत्याशी को ही क्या जब उन्होंने हमें ही धोखा दे दिया तो फिर यह कहां लगते हैं भाई उन्होंने हमें पहचानने से ही इंकार कर दिया, आखिर पहचानेगें भी कैसे जिसका राष्ट्रीय अध्यक्ष 80 वर्ष की उम्र का हो तो वह कैसे पहचानेगा।
पिछले काफी समय से साइलेंट मोड पर बैठे इंडिया गठबंधन में अब ऐसा लगता है कि सब कुछ ठीक नहीं है और इसके चलते ही विगत समय से इसके नेता इस गठबंधन के खिलाफ कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। ऐसे में इंडिया गठबंधन की एकता एक बार फिर सवालों के घेरे में है और यदि ऐसा ही चलता रहा तो फिर इंडिया गठबंधन द्वारा नरेंद्र मोदी को हराने की संकल्प कहीं ना कहीं पीछे रह जाएगा ऐसा लगता है-

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!