ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

पारिवारिक विवाद के चलते गर्भवती पत्नी और पति ने जहर खाकर की आत्म हत्या । दो दिन पहले मृतक युवक के पिता ने भी जहर खाकर की थी आत्महत्या। पति-पत्नी ने जहर खाने से पहले बनाया वीडियो और किया अपने दोस्तों से शेयर

आगर मालवा– जिले में पारिवारिक विवाद के चलते गुरुवार को नलखेड़ा निवासी पति गोपाल गोस्वामी और गर्भवती पत्नी रानी ने आगर आकर जहर खाकर सुसाइड कर लिया। इसके दो दिन पहले मृतक युवक के पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। पति-पत्नी ने जहर खाने से पहले वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को शेयर किया। जिसमें दोनों आत्महत्या के लिए खुद को जिम्मेदार बता रहे हैं और किसी को परेशान ना करने की बात कह रहे हैं।

महिला ने 4 दिन पहले थाने पर दिया था आवेदन

जिला हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी रामलाल पवार ने बताया कि नलखेड़ा के वार्ड 14 निवासी संतोष गोस्वामी की गर्भवती बहु रानी गोस्वामी ने 2 दिन पहले थाने पर सास-ससुर और ननंद पर प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए शिकायती आवेदन दिया था इसके बाद ससुर संतोष ने जहर खा लिया और आगर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार जन इस घटना का जिम्मेदार बेटे गोपाल और बहु रानी को बताने लगे। इससे परेशान होकर गोपाल और रानी ने भी जहर खा लिया।

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

गोपाल के दोस्त अजय माली और शैलेंद्र कुशवाह ने बताया कि दोनों ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर हमारे मोबाइल पर सेंड किए। इसके बाद वीडियो में बताई जगह पर हम लोग उन्हें ढूंढते हुए आगर पहुंचे। उज्जैन रोड़ पर कृषि विज्ञान केंद्र के पास सुनसान जगह पर दोनो गंभीर अवस्था में मिले। जिन्हें आगर जिला हॉस्पिटल लाया गया। गोपाल की मौत हो चुकी थी और उसकी पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

रेलवे ट्रैक पर भी सुसाइड करने गया था युवक

वीडियो में बताया गया कि इससे पहले गोपाल पचोर में रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने गया था। लेकिन, उसके दोस्त उसे ढूंढ कर ले आए। वह अपने पिता की मौत के तीसरे दिन में शामिल होने जाना चाहता था। लेकिन हिम्मत नहीं हुई। क्योंकि उन्हें कोई वहां आने नहीं दे रहा था। दोनों पति-पत्नी ने परिवार वाले को फोन लगाकर आने के लिए पूछा था। लेकिन कोई उन्हें एक्सेप्ट नहीं कर रहा था।

गोपाल रानी के घर (मायके) ग्राम जोगपुरा से नलखेड़ा तीसरे में जाने का कह कर निकला, साथ में पत्नी रानी भी थी। लेकिन दोनों वहां नहीं जा सके। इसके बाद दोनों ने राधास्वामी सत्संग के पास सुनसान इलाके में शराब के साथ जहर पी लिया। दोनों जहर खुद खरीद कर लाए। वीडियो में कहा गया कि हमें किसी ने मजबूर नहीं किया है।

युवक ने वीडिय में अंतिम ख्वाहिश बताई

युवक ने वीडियो में कहा कि हम दोनों एक साथ अपनी मर्जी से राजी खुशी मर रहे हैं, हमको एक साथ पास-पास दफनाया जाए। यही हमारी अंतिम इच्छा है। मेरे दोस्त बहुत अच्छे हैं। उनकी कोई गलती नहीं है।

मृतका रानी गर्भवती थी

वीडियो में मृतक रानी ने कहा कि हम बहुत परेशान हो चुके हैं। ऐसे में अपने बच्चे को दुनिया में नहीं लाना चाहती हूं। युवती ने अपने भाई का ख्याल रखने की गुजारिश भी की है-

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!