ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

फिट होने पर ही हार्दिक के नाम पर विचार होगा : चेतन शर्मा 

मुंबई । भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) राष्ट्रीय चयन समिति के प्रमुख चेतन शर्मा ने कहा है कि पूर्ण फिट होने पर ही टीम इंडिया में चयन के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के नाम पर विचार होगा। साथ ही कहा कि हार्दिक रणजी ट्राफी में क्यों नहीं खेल रहे वह नहीं जानते जबकि इस टूर्नामेंट से उनकी फिटनेस का आंकलन किया जा सकता था। वहीं इससे पहले हार्दिक ने कहा था कि रणजी ट्राफी में इसलिए नहीं खेल रहे क्योंकि उनका लक्ष्य सीमित ओवरों के लिए टीम में वापसी है। चेतन ने कहा कि हार्दिक रणजी ट्राफी में क्यों नहीं खेल रहे हैं वह नहीं जानते, उन्होंने कहा, ‘‘यदि कोई खेलना नहीं चाहता है, तो चयन समिति इस मामले में कुछ नहीं कर सकती है।”
उन्होंने कहा, ‘‘ उन्होंने कहा कि हमारी नजर उन खिलाड़ियों पर है जो रणजी में खेल रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।’’ चयन समिति के प्रमुख से जब हार्दिक की उपलब्धता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक वह गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं होते उनके नाम पर विचार नहीं होगा। जब वह गेंदबाजी के लिए भी तैयार होंगे तब तत्काल उनके नाम पर विचार होगा। हार्दिक पिछले काफी समय से टीम से बाहर हैं , ऐसे में उनके भविष्य को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि कई उभरते हुए खिलाड़ी सामने आ रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Don`t copy text!