ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

वीर अरुण शर्मा की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब । अरुण शर्मा अमर रहे के गूंजते रहे नारे

आगर मालवा
जिले के कानड़ निवासी वीर सपूत अरुण शर्मा पिता मनोहर शर्मा की अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा और हर कोई वीर सपूत के अंतिम दर्शन को लालाईत दिखाई दे रहा था ।
पूरी अंतिम यात्रा के दौरान  “जब तक सूरज चांद रहेगा, अरुण शर्मा का नाम रहेगा” एवं  “अरुण शर्मा अमर रहे ” के नारे गूंजते रहे और उपस्थित जनसमूह भावभीनी श्रधांजिली अर्पित करते रहा और फिर दोपहर 11.15 के लगभग अरुण शर्मा के पार्थिव शरीर को पूरे सम्मान के साथ दाह संस्कार के द्वारा पंचतत्व में विलीन कर दिया गया ।
इस दौरान अंतिम यात्रा में उमड़े जनसैलाब को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के साथ ही स्थानीय लोगो को भी काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा ।
हम आपको बता दे कि आज सुबह करीब 3 बजे वीर अरुण शर्मा की पार्थिव देह एम्बुलेंस के जरिए कानड़ लाई गई थी वहीं
परिवार की मनः स्थिति देखते हुए पार्थिव शरीर पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कानड़ ले जाया गया और फिर सुबह 6 बजे कानड़ की कृषि उपज मंडी लाया गया जहां आम लोगो के साथ ही शाहिद के पिताजी मनोहर शर्मा एवं कलेक्टर, एसपी तथा अन्य प्रशानिक अधिकारियों द्वारा शाहिद को श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।
कलेक्टर, एसपी ने वीर अरुण के परिवार को सांत्वना देते हुए पिता मनोहर शर्मा द्वारा अपने दोनों पुत्रों को देश सेवा में समर्पित करने के निर्णय को साहसिक तथा प्रेरणादायी बताते हुए उनकी हर संभव मदद करने की बात कही है ।
हम आपको बता दे कि अरुण शर्मा 2015 में ही सेना में शामिल हुए थे और अभी 4 माह पहले ही उनका विवाह हुआ था और अभी तक सूत्रों द्वारा जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार शनिवार को कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों से लड़ते हुए अरुण शर्मा को वीरगति प्राप्त हुई है और इस पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा भी ट्वीट करते हुए वीर अरूण शर्मा की शहादत को स्मरणीय बताया है हालांकि अभी तक इस पूरे घटनाक्रम की आधिकारिक पुष्टि प्राप्त नही हो पाई है और पूरे मामले की जांच के बाद ही इसकी पुष्टि करने की बात आधिकारिक सूत्रों द्वारा की जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!