ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

विश्वकर्मा समाज की धर्मशाला पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही को लेकर समाज जन पहुंचे कलेक्टर की जनसुनवाई में

आगर मालवा-
नलखेड़ा स्थित श्री विश्वकर्मा समाज की मंदिर एवं सामाजिक धर्मशाला की भूमि पर किये गये अवैध अतिक्रमण एवं कच्चा
निर्माण के संबंध में आरोपीगणो के विस्द्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग को लेकर मेवाड़ा विश्वकर्मा सामाजिक विकास एवं सेवा समिति नलखेड़ा के सदस्य कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे है और आरोप लगाया कि समाज के एक ही परिवार के लोगों के द्वारा अवैध रूप से अतिक्रमण कर सामाजिक लोगों को परेशान किया जा रहा है ।
इस संबंध में माननीय तहसीलदार महोदय, के समक्ष एक शिकायती आवेदन हम समाजजनों द्वारा दिया गया था जिसमें माननीय तहसीलदार महोदय, द्वारा उक्त भूमि से अवैध निर्माण हटाने संबंधि आदेश 112 बी 121/2021-22 आदेश दिनाक 28.03.2022 पारित किया गया जिसमें अब तक उक्त अवैध निर्माण अतिक्रमणकर्ताओं द्वारा हटाकर भूमि खाली नहीं की गयी, वहीं उक्त आरोपितों के द्वारा हम विश्वकर्मा समाजजनों पर उक्त कच्चा झोपडा तोड़ने की झूठी अफवाई फेलाई गई और समाज समिति सदस्यों के उपर मकान और दुकान तोडने की झूठी शिकायत थाना नलखेडा , तहसीलदार महोदय नलखेडा
, अनुविभागीय अधिकारी महोदय, सुसजेर-नलखेडा , माननीय
कलेक्टर महोदय, एवं माननीय पुलिस अधिक्षक महोदय को की गयी ।
यह कि, उक्त आरोपितों दवारा स्वयं के द्वारा किये गये अवैध कब्जा हाथ से निकल जाने के भय से बदले की कार्यवाही स्वरूप कानून का गलत फायदा उठाकर एवं हम समाजजन को झूठे मुकदमों में फंसाने की नियत से उक्त मामले में आरोप प्रत्यारोप लगाये जा रहे है ।
यह कि, धार्मिक भूमियों पर इस तरह के अवैध अतिक्रमणकारियों द्वारा कब्जा कर स्वयं के निजी उपभोग किये जाते रहे हैं इनकी शिकायत करने पर आरोपिय: द्वारा झूठे केस में फंसाया जाता है जिसकी विधिपूर्वक जांच कर इनके उपर कानूनी कार्रवाई किये जाना न्यायहित में परमावश्यक है ।
यह कि, उक्त आरोपीतो के द्वारा हम विश्वकर्मा समाज नलखेडा के प्रत्येक व्यक्ति को खतरा है ये आरोपीगण जन धन एवं बल से सक्षम है इनके द्वारा ये अवैध अतिक्रमण को हटाकर धार्मिक भूमि अतिक्रमण मुक्त किये जाकर इस अतिक्रमणकर्ताओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की कृपा करे ।
धन्यवाद
आवेदक- समस्त समाजजन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!