ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर के रत्नसागर तालाब पर खर्च किए गए लाखो रुपये पर फिर सकता है पानी ।

आगर मालवा-
आगर के रत्नसागर तालाब पर लाखो रुपये खर्च कर धीमी गति से जलकुंभी हटाने का कार्य चल रहा है । पूरे मामले की खास बात यह है कि अब तक तालाब से जो भी जलकुंभी निकाली गई है उसे तालाब से बाहर फेकने की जगह तालाब के कैचमेंट एरिया में ही डाल दिया गया है और जबकि सभी जानते है कि मानसून मुहाने पर खड़ा है और ऐसे में यदि एक जोरदार बारिश हो गई तो फिर तालाब के कैचमेंट एरिया में दलदलनुमा कीचड़ होने से ना तो यहाँ जेसीबी जा पाएगी और ना ही डम्फर तो फिर आप आसानी से समझ सकते है कि जनता के लाखों रु खर्च कर अभी तक जो कार्य किया भी गया है वह सब जलमग्न हो जाएगा और परिणाम शून्य हो जाएगा ।
जब हमने इस बारे में नगरपालिका के सीएमओ पवन कुमार फुफकीर से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि यह कार्य पहले ही देर से शुरू हुआ था और इसलिए यह अभी तक पूरा नही हो पाया है और अब में इस कार्य को गतिपूर्वक करने के लिए आदेशित कर रहा हूं और मानसून के पहले जितना अधिक कार्य हो सकता है उतना हम करने की कोशिश करेंगे पर अगले वर्ष नई प्लानिंग के साथ हम इसे तय समय पर और अधिक अच्छा करने का प्रयास करेंगे ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=SsFVY436-rA[/embedyt]

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!