ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

पत्रकारिता की आड़ में 30-30 हजार रुपये लेकर लोगो को स्वास्थ्य विभाग में नोकरी दिलाने का मामला । कथित पत्रकार आरोपी रमेश कुमार वर्मा को कोर्ट ने 19 जून तक के लिए पुलिस रिमांड में भेजा । पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में आरोपी के और भी कई फर्जीवाड़ों का हुआ खुलासा –

आगर मालवा-
पत्रकारिता की आड़ में 30-30 हजार रुपये लेकर लोगो को स्वास्थ्य विभाग में नोकरी दिलाने के मामले में आगर कोर्ट ने आरोपी रमेश कुमार वर्मा को 19 जून तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है ।
वहीं पुलिस द्वारा की गई तफ्तीश में आरोपी के निवास से और भी कई फर्जीवाड़ों का खुलासा हुआ है ।
एकता नगर आगर स्थिर आरोपी के निवास से 4 अन्य रोजगार के इच्छुक के भरे हुए फॉर्म मिले है । संभावना है कि आरोपी ने इन चारों के साथ भी 7 शिकायतकर्ताओं की तरह धोखाधड़ी की होगी । इस तरह यदि इन 4 पीड़ितों को और जोड़ा जाए तो अभी तक कुल 11 पीड़ितों का पता पुलिस को चल चुका है तथा ये आंकड़ा और बढ़ने की संभावना है ।
इसके साथ ही पीड़ितों को व्हाट्सअप किए गए सहायक आयुक्त के अनुमोदन के ओरिजनल पत्र एवं पीड़ितों के भरे गए ओरिजनल फार्म भी आरोपी के यहां से जब्त हुए है ।
वही आरोपी का कटनी जिला ब्यूरो का एक पत्रकारिता कार्ड भी बरामद हुआ एवं सागर, खंडवा आदि के पते से आरोपी की कई बैंक पास बुक मिली के ।
प्रकरण में अपने आपको ब्यावरा राजगढ़ का मूल निवासी बताने वाले आरोपी का गुना का मिला मूल निवासी पत्र मिला है ।
पूरे प्रकरण में अगर पुलिस की तफ्तीश जारी है और सम्भवना है कि कई अन्य जिलों में हुए इस प्रकार के फर्जीवाड़ों का भी खुलासा इस तफ्तीश में हो सकता है ।
हम आपको बता दे कि गिरीश न्यूज़ ने 2 दिन पहले इस कथित पत्रकार के द्वारा गरीब बेरोजगार युवकों के साथ की गई धोखाधड़ी का खुलासा किया था और बताया था कि किस तरह सहायक आयुक्त और सीएमएचओ के फर्जी पत्रों का सहारा लेकर इन मासूम बेरोजगारों को रोजगार देने के बहाने इनके साथ धोखाधड़ी की गई है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!