ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

ग्राम पालखेड़ी में पानी भरने को लेकर हुए विवाद के बाद पुलिस पर कार्रवाही ना करने का आरोप लगाते हुए दलित पक्ष ने लगाया आगर बडौद रोड चौराहे पर जाम । देर रात दोनों पक्षो की शिकायत पर हुआ हरिजन थाने और कोतवाली थाने पर प्रकरण दर्ज । जलसंकट के बीच ग्राम पालखेड़ी के सरपंच द्वारा निःशुल्क जल वितरण कराए जाने के दौरान हुआ विवाद

आगर मालवा-
आगर के ग्राम पालखेड़ी में पानी भरने को लेकर बीती रात दो पक्षो में विवाद हो गया । विवाद के बाद दलित पक्ष आगर पहुंचा और फिर उसने पुलिस पर उनकी शिकायत दर्ज ना करने का आरोप लगाते हुए देर रात बडौद चोक पर जाम लगा दिया जिसके बाद पुलिस ने बडौद चौराहे पर पहुंचकर दलित पक्ष को कार्यवाही का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया और देर रात एक पक्ष की शिकायत पर हरीजन थाना पुलिस ने कार्रवाही करते हुए 5 आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है वहीं कोतवाली आगर ने दूसरे पक्ष की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए ग्राम पालखेड़ी निवासी एक ही परिवार के 4 आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया है ।
दरअसल ग्राम पिलवास में जल संकट होने पर ग्राम कांकर निवासी कमल सोंधिया एवं अन्य ग्राम पालखेड़ी के सरपंच गोरधनसिंह के कहने पर पानी के टैंकर से ग्राम में निःशुल्क जल का वितरण कर रहे थे तभी उनका ग्राम पिलवास के एक परिवार के गंगाराम, पूजा, राजू और वंश से पानी भरने को लेकर कुछ विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षो के कुछ समर्थक भी इस विवाद में शामिल हो गए ।
हरिजन थाने पर गंगाराम मालवीय की शिकायत पर गोरधनसिंह, कमलसिंह, उमरावसिंह, सूरजसिंह व विक्रमसिंह सभी सोंधिया निवासी ग्राम कांकर पर भा.द.स. की धारा 323, 294, 506 एवं हरिजन एक्ट में प्रलरण दर्ज कर वहीं थाना कोतवाली पर कमल सोंधिया की शिकायत पर ग्राम पालखेड़ी के गंगाराम पिता गणपत, पूजा पति गंगाराम, राजू पिता गंगाराम, वंश पिता गंगाराम पर भा द.स. की धारा 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!