ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

अपने गुमशुदा जवान पुत्र की तलाश में पिछले 7 दिनों से भटक रहा पिता । पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए अब ग्रामवासियों के साथ राष्ट्रीय राज मार्ग पर जाम लगाकर धरने की अनुमति मांगी

आगर मालवा-
सोयत के ग्राम देवली निवासी सिद्दू मालवीय अपने पुत्र जितेंद्र मालवीय की तलाश पिछले 7 दिनों से कर रहे है । वहीं 26 जून से लापता उनका बीई सिविल इंजीनियर पुत्र जितेंद्र को खोजने में सोयत पुलिस भी अभी तक नाकाम रही है ।
पुलिस की इसी नाकामी से आक्रोशित सिद्दू मालवीय सोयत पुलिस पर प्रकरण में गंभीरता पूर्वक कार्रवाही ना करने का आरोप लगाते हुए अब अपने ग्रामवासियों के साथ सोयत बस स्टैंड पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर धरने की अनुमति लेने आगर एसपी और कलेक्टर के पास पहुंचे है।
सिद्दू मालवीय का पुत्र जितेंद्र 26 जून को अपने पिता से यह कहकर घर से निकला था कि वह नोकरी के लिए पीथमपुर में इंटरव्यू देने जा रहा है । चुकी इंटरव्यू 27 जून की सुबह था तो वह गांव से 26 जून की रात 11 बजे के लगभग यह कहकर निकला की रात 12 बजे इंदौर जाने वाली बस पकड़कर वह सुबह इंदौर और फिर वहां से पीथमपुर पहुँच जाएगा । पर 27 की सुबह परिजनों के पास एक परिचित से मेसेज आया कि आपके पुत्र जितेंद्र के कपड़े, बेग और कागज देवली-सोयत रोड स्थित कंठाल नदी की पुलिया के पास पड़े है । उसके बाद परिजन वहां पहुँचे और फिर इसकी सूचना सोयत पुलिस को दी गई पर इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज में पुत्र जितेंद्र की उपस्थिति के अलावा जितेंद्र का अभी तक कोई पता नही चला है ।
जितेंद्र के पिता सिद्दूलाल का कहना है कि सोयत पुलिस जितेंद्र की तलाश गंभीरतापूर्वक नही कर रही है इसके साथ ही कुछ माह पूर्व में भी कुछ इस तरह का केस हमारे गांव में हुआ था उसमें भी सोयत पुलिस कुछ पता नही कर पाई थी इस कारण ग्राम देवली और आस-पास के ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है और इसके चलते प्रकरण में पुलिस की निष्क्रियता से नाराज हम ग्रामवासी सोयत बस स्टैंड पर इंदौर-झालावाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम करेंगे । सिद्दू मालवीय अपनी यह पीड़ा बताने के साथ ही अपने इस निर्णय की सूचना और इसकी अनुमति लेने आज आगर एसपी और कलेक्टर के पास आए है ।
सिद्धू मालवीय ने यह भी बताया कि आज वह जब एसपी कार्यालय गया तो उसकी मुलाकात एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया से हुई जिन्होंने उसके प्रकरण में शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन देते हुए सोयत थाना प्रभारी को प्रकरण में जल्द कार्रवाही के निर्देश दिए है वहीं कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर के ना मिलने पर उन्होंने अपना आवेदन आवक जावक में दिया है ।
इस दौरान जब गिरीश न्यूज़ ने सोयत थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह देवड़ा से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पुलिस अपनी ओर से जितेंद्र की तलाश का पूरा प्रयास कर रही है पर अभी तक कोई महत्वपूर्ण सुराग उनके हाथ नही लग पाया है –

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!