ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

कृषि उपज मंडी में फर्जी अनुबंध पर्ची और तौल पर्ची के आधार पर व्यापारी को चूना लगाने का मामला सामने आया। मंडी के कर्मचारी और तुलावटी पर ही लगे फर्जीवांडे के आरोप। मंडी सचिव ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने थाने पर पहुंचाया आवेदन। तुलावटी ने बताया आरोपो को झूठा

आगर मालवा –
कृषि उपज मंडी में फर्जी अनुबंध पर्ची और तोल पर्ची बनाकर मंडी व्यापारी को चूना लगाने के प्रयास करने का मामला सामने आया है।
यही नहीं जब मंडी व्यापारी के मुनीम ने इस आधार पर भुगतान पर्ची बनाने के लिए मना कर तो आरोपी तलावटी ने उसे गाड़ी चला कर जान से मारने की धमकी दी इस तरह के बयान मंडी व्यापारी के मुनीम ने दिए है।
पूरा मामला प्रकाश में आने के बाद मंडी व्यापारी संघ ने मंडी नीलामी कार्य बंद कर इसकी शिकायत मंडी सचिव विजय कुमार जैन को की और व्यापारियों द्वारा की गई शिकायत पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई जिसके बाद मंडी सचिव नें प्रकरण में एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन देते हुए व्यापारियों को समझाईश देकर मंडी में नीलामी कार्य फिर से शुरू करवाया।
वहीँ मंडी सचिव ने प्राप्त आवेदन पर प्रकरण दर्ज करने के लिए एक आवेदन आगर थाना कोतवाली पर दिया है।
मंडी व्यापारी द्वारा दिए गए आवेदन इस तरह का घटनाक्रम बताया गया है- हमारी एसो. के सदस्य मे. लक्ष्मी बैंक के प्रोपायटर नीरज जैन पिता श्याम लालजी जैन के यहा बिना नीलामी के हरा धनिया वजन १० बोरी भाव ४५०१ की मण्डी कर्मचारी द्वारा बनाई गई साथ ही उपरोक्त अनुबन्ध पर मण्डी का तुलावटी मनीष यादव द्वारा फर्म के प्रतिनिधी प्रीतम मालवीय पिता कैलाश मालवीय निवासी आगर मालवा के पास गया एवं बोला की इस पर १० कि. वजन चड़ा दो वरना तुम्हारे ऊपर गाडी चड़ा दुगा साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी थी साथ ही मुझे बल्लाटा एवं जाति सुचक गालियों का उपयोग किया गया है।
अतः श्रीमान से निवेदन है कि उपरोक्त मंडी कर्मचारी एवं तुलावटी पर आापाराधिक प्रकरण दर्ज कराया जावे अन्यथा वरना प्रतिदिन मंडी व्यापारी एसो. के सदस्य आधा दिन मंडी नीलामी कार्य का बहिष्कार करेंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी मंडी प्रशासन की रहेगी।
वहीँ आरोपी तुलावटी मनीष यादव ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को झूठा बताया है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!