ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

नहीं थम रहा गाँव में अवैध रूप से शराब के वितरण का मामला। शराब ठेकेदार गाँव-गाँव में डायरी बनाकर अवैध रूप से कर रहे स्थानीय लोगों को अधिकृत। ठेकेदार और अधिकारियों की मिली भगत से चल रहा पूरा खेल। महिलाएं और ग्रामीण परेशान। ठेकेदार द्वारा शराब के अवैध वितरण का वीडियो हुआ वायरल

आगर मालवा-
आगर मालवा जिले के लगभग समस्त गावों में खुले आम अवैध शराब का विक्रय किया जा रहा है। ठेकेदार अवैध रूप से गांव के किसी एक दुकानदार की डायरी बनाते हैं और फिर इन दुकानों पर शराब पहुंचाते हैं जहां पर से इन दुकानदारों द्वारा अवैध रूप से अपने गांव में शराब का विक्रय किया जाता है।
ऐसा नहीं है कि यह काम कोई चोरी छुपे चल रहा है इस पूरे कृत्य की जानकारी जिम्मेदार अधिकारियों सहित पुलिस महकमें को भी है पर कहीं से कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती यह समझना आसान है । अब मामला जिले के बडौद थाना स्थित गांव विनायगा का ही ले लिया जाए तो इस गांव के मंदिर और हैंड पंप किनारे एक दुकान से हो रही शराब की बिक्री से महिलाएं और ग्रामीण काफी परेशान है। ग्रामीणों का कहना है कि स्थानीय स्तर पर आसानी से शराब उपलब्ध होने के चलते  गांव के बच्चे भी लगातार बिगड़ रहे हैं।
ग्रामीणों ने गांव में ठेकेदार द्वारा की जा रही शराब की अवैध सप्लाई का वीडियो बनाकर भी गिरीश न्यूज़ को भेजा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ठेकेदार के लोग किस तरह से डायरी बनाकर स्थानीय दुकानदारों को शराब की अवैध सप्लाय कर रहे हैं।
गांव वालों का कहना है कि इस दुकान को तत्काल यहां से बंद किया जाना चाहिए इस संबंध में हमने सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की है और अब कलेक्टर की जनसुनवाई में भी आवेदन देने जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!