ब्रेकिंग
आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन हमेशा विवादों में रहने वाली बड़ोद की सीएमओ संध्या सरयाम ने अब कराया पार्षद पर थाने में प्रकरण दर्ज। ... अपना घर वृद्धा आश्रम में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस, कलेक्टर, एसपी, सीईओ ने वृद्ध जनों का... तहसीलदार, पटवारी और उप पंजीयक सहित कुल 11 लोगों पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनिय... जिले के 70 किसान कर रहे पिछले 24 साल से मुआवजे का इंतजार । दूसरे जिले के किसानों को 18 साल पहले ही म... राज्य कर्मचारी संघ ने 25 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन सौपा मप्र के अधिकारियों/कर्मचारियों की वर्षों से ल... श्रमजीवी पत्रकार संघ ने सोपा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को आभार पत्र। पत्रकार बीमा एवं दुर्घटना योजन... राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की विवादित टिप्पणी पर विरोध, कांग्रेस विधायक सहित क... देश में जगह-जगह सेवा भाव के साथ मनाया जा रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन। भाजपा नगर मंडल आग... भारतीय किसान संघ ने खोला केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा। आक्रोश रैली में सैकड़ो ट्रैक्टर और...

आगर में खुला प्रदेश का पहला सीपी प्लस सिक्योरिटी सिस्टम शोरूम। कलेक्टर और एसपी ने किया उद्घाटन

आगर मालवा-
मध्य प्रदेश के पहले सीपी प्लस गैलेक्सी शो रूम का उद्घाटन आज कलेक्टर राघवेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, सीपी प्लस कंपनी के असिस्टेंट जनरल मैनेजर लोकेंद्र सिंह एवं गर्वित शर्मा के मुख्य अतिथ्य मे संपन्न हुआ।
मैनेजर लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गैलेक्सी स्टोर में सीपी प्लस कंपनी के समस्त उत्पादों की श्रृंखला नगरवासियों के लिए उपलब्ध है साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से बने कंपनी के कई उत्पाद जिसमे आने वाले सभी व्यक्तियों की संख्या उनकी उम्र के साथ फेस रिकेग्नाइजेशन की भी सुविधा वाले कैमरे साथ ही क्लासरूम के लिए इंटरएक्टिव पैनल 65 से लेकर 85 इंच तक उपलब्ध है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ट कैमरे की संपूर्ण रेंज भी उचित मूल्य पर उपलब्ध है इस अवसर पर आगर शहर के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। कंपनी के मैनेजर गौरव शर्मा ने बताया कि कंपनी का ग्रामीण क्षेत्र में स्टोर खोलने का कारण इस टेक्नोलॉजी में हो रहे परिवर्तन को ग्रामीण क्षेत्र तक पहुंचना है।
आगर के कान्वेंट रोड पर खुला यह शो रूम आगर ही नहीं अपितु मध्य प्रदेश का पहला cp plus company का पूर्ण अधिकृत शो रूम हो कर उत्कृष्ट उत्पादों की उपलब्धता हेतु प्रतिबद्ध हैं।
उपभोक्ता यहां से आधुनिक समय के उन्नतशील सीसी टीवी कैमरा और उसके पूरे सिस्टम को लागत मूल्य पर अपने यहां इंस्टॉल करा सकते हैं।
यहां पर उपभोक्ताओं को इस तरह के कैमरे भी उपलब्ध हैं जिनके माध्यम से उन जगहों पर जहां पर यह कैमरे लगे हैं जो वहां आने वाली जनता की कुल संख्या, उनके जेंडर, वाहनों की संख्या और उनके नंबर आदि को भी रिकॉर्ड कर लेते हैं।
शोरूम के उद्घाटन में पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने शोरूम संचालक से सबसे पहले इस तरह के कैमरे नवरात्रि के अवसर पर नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर पर लगाकर उसका डेमो देने का आग्रह किया है –

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!